Independence Day Shayari 2017

(1)Sanskar aur Sanskriti Independence sms

संस्कार और संस्कृति की शान मिले ऐसे, 
हिन्दू मुस्लिम और हिंदुस्तान मिले ऐसे
हम मिलजुल के रहे ऐसे की
मंदिर में अल्लाह और मस्जिद में राम मिले जैसे.



(2) दे सलामी इस तिरंगे को
जिस से तेरी शान हैं,
सर हमेशा ऊँचा रखना इसका
जब तक दिल में जान हैं..!!


(3) मैं भारत बरस का हरदम अमित सम्मान करता हूँ
यहाँ की चांदनी मिट्टी का ही गुणगान करता हूँ,
मुझे चिंता नहीं है स्वर्ग जाकर मोक्ष पाने की,
तिरंगा हो कफ़न मेरा, बस यही अरमान रखता हूँ।


(4) गंगा यमुना यहाँ नर्मदा,
मंदिर मस्जिद के संग गिरजा,
शांति प्रेम की देता शिक्षा,
मेरा भारत सदा सर्वदा..!!



(5) मुकम्मल है इबादत और मैं वतन ईमान रखता हूँ,
वतन के शान की खातिर हथेली पे जान रखता हूँ !!
क्यु पढ़ते हो मेरी आँखों में नक्शा पाकिस्तान का ,
मुस्लमान हूँ मैं सच्चा, दिल में हिंदुस्तान रखता हूँ !!
हिंदुस्तान ज़िंदाबाद, जय हिन्द, जय भारत



(6) ‚ ‚ independence day sms ‚ ‚

!!!==--..__..-=-._;
!!!==--..@..-=-._;
!!!==--..__..-=-._;
!!
!!
!!
HAPPY INDEPENDENCE DAY.
In ADVNC ...
SARE JAHA SE ACHA
HINDUSTAN HMARA.

(7)ज़माने भर में मिलते हे आशिक कई ,
मगर वतन से खूबसूरत कोई सनम नहीं होता ,
नोटों में भी लिपट कर, सोने में सिमटकर मरे हे कई ,
मगर तिरंगे से खूबसूरत कोई कफ़न नहीं होता.
(8) मैं भारत बरस का हरदम अमित सम्मान करता
यहाँ की चांदनी मिट्टी का ही गुणगान करता हूँ, हूँ
 pill मुझे चिंता नहीं […]

(9) Kuchh nasha Tirange ki aaan ka hain,
Kuch nasha Matrbhumi ki shaan ka hai
Hum lahrayenge har jagah ye Tiranga
Nasha ye Hindustan ki shaan ka hain..!!
(10) Ishq toh karta hain har koyi
Mehboob pe marta hain har koyi,
Kbhi watan ko mehbub bna kr deko
Tujh pe marega har koyi……!!!!
Jai Ho India

(11) 

Khoon se khelenge holi,
Agar watan mushkil mein hain,
Sarfaroshi ki tamanna,
Ab humarey dil mein hain,
Aao milkar kare desh ko salam
Bolo mera bharat mahan….!!

Comments

Popular posts from this blog

Best Good Morning Sms In Hindi

Romantic Love msg in Hindi, Love SMS for Her & Him

Good Night ImagE Smile