Heart Break, Sad Message In Hindi

माशूका जवाब में कहती हैं  – 
झांखकर देखा होता एक बार तो डोली के अंदर,
के हो गया हैं अब मेरी भी ज़िंदगी का पूरा सफर
तेरे साथ साथ अब मेरी भी मंज़िल ख़त्म हो गयी
बताने ना दिया तूने और कह दिया तू बेवफा हो गयी..

यूँ तूने हमको अगर रुलाया ना होता
उलझन भरे दिन हैं मेरे, तनहा हैं राते
दे जाती हैं जख्म, मुझे तेरी वो बातें

हम भी बढ़ के थाम लेते तेरा दामन
यूँ तूने हमको अगर रुलाया ना होता

तेरी नजरो के हम भी एक नज़ारे होते
जो तूने अपनी नजरो में हमे बसाया होता
आशिक़ अपनी माशूका से जो की दुल्हन बनने जा रही हैं : – 
हमारी ज़िंदगी तो कब की भिखर गयी
हसरते सारी दिल में ही मर गयी
चल पड़ी वो जब से बैठ के डोली में
हमारी तो जीने की तमन्ना ही मर गयी

वो जिसकी याद मे हमने

खर्च दी जिन्दगी अपनी।
वो शख्श आज मुझको
गरीब कह के चला गया ।।

बिखरी हुयी ज़िंदगी तमन्नाओ का ढेर होती हैं

बिखरी हुयी ज़िंदगी तमन्नाओ का ढेर होती हैं
अच्छी शायरी शब्दों का हेर फेर होती हैं
टुटा हुआ दिल गम का घर होता हैं
नाकाम आशिक़ ज़ार ज़ार रोता हैं
हम जो सोचे कहा सच में वो सच होता हैं

तेरी याद मुझे क्यों तनहा कर जाती हैं

पल पल टूटने के लिए मजबूर कर जाती हैं
रोता हूँ बहुत मैं तो गिड़गिड़ाता भी हूँ
अपने झख्मो पर मरहम लगता भी हूँ
फिर भी क्यों ये एहसास बार बार दे जाती हैं
तेरी याद मुझे क्यों तनहा कर जाती हैं
http://hindimessagez.blogspot.in/2017/07/blog-post.html


न पूछो हालत मेरी रूसवाई के बाद, physician
मंजिल खो गयी है मेरी, here जुदाई के बाद,
नजर को घेरती है हरपल घटा यादों की,
गुमनाम हो गया हूँ गम-ए-तन्हाई के बाद!!

लोग प्यार के नाम पर करते हैं फरेब

दिन गुजर जाते हैं, और हसरते रह जाती हैं..
यार हो जाते हैं जुदा, और आहठे रह जाती हैं
वफाये बिकती हैं यहाँ, नीलाम होते हैं वादे
घर की देहलीज़ पर बस उल्फ़ते रह जाती हैं
प्यार के नाम पर करते हैं फरेब, कुछ लोग
मोहब्बते मिट जाती हैं, नफरते रह जाती हैं
बिछड़ के भी नहीं जाती महक प्यार की कभी
कसक दिल में, बिस्तर में सलवटे रह जाती हैं
ज़िन्दगी से रूठ जाती हैं हर ख़ुशी
उम्र भर बेचैनी भरी कुछ करवटे रह जाती हैं|http://hindimessagez.blogspot.in/2017/07/blog-post.html

Comments

Popular posts from this blog

Best Good Morning Sms In Hindi

Romantic Love msg in Hindi, Love SMS for Her & Him

Good Night ImagE Smile